More
    spot_img

    लाइटकॉइन (एलटीसी) इस क्षेत्र में अन्य प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी को मात देता है

    एलटीसी के एमवीआरवी अनुपात को पढ़ने से लम्बी अवधि के धारको पर कुछ दबाव पड सकता है!
    लाइटकॉइन इस संबंध में अन्य लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी जैसे एथेरियम, डोगे और एक्सआरपी से बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रहे! हलाकि, यह बिटकॉइन को पार नहीं कर सका क्योकि प्लेटफार्म पर किये जा रहे कुछ लेनदेन के 41.62 प्रतिशत के लिए राजा सिक्का जिम्मेदार था!
    उन्होंने कहा, खनन के संदर्भ में, लाइटकॉइन खनिकों के लिए बेहद लाभदायक साबित हुआ, क्योकि इसने 58 प्रतिशत की लाभप्रदता दर प्रदान की!

    लाइटकॉइन को माइन करने के लिए अधिक ऊर्जा की आवश्यक्ता होगी! 23 नवंबर के बाद, लाइटकॉइन की कीमतों में 33.46 प्रतिशत की वृद्धि देखि गई! इसके बाद ऑल्टकॉइन को $83.63 और $70.60 की सीमा के भीतर व्यापार करते देखा गया!
    $84.45 के प्रतिरोध स्तर का परीक्षण करने के बाद, लाइटकॉइन की कीमत में गिरावट शुरू हो गई! इसका आरएसआई, जो प्रेस समय में 38.40 पर था!
    प्रेस समय के दौरान इसका सीएमपी -0.06 पर था, जिसने एलटीसी के लिए एक मंदी के रूप में देखा गया है! इस प्रकार इसका अर्थ है की ऑल्ट के फिर से 70.40 पर जाने की संभावना थी!

    लाइटकॉइन का एमवीआरवी अनुपात 20 नवंबर के बाद काफी बढ़ा है! एक उच्च एमवीआरवी अनुपात ने सुझाव दिया की यदि वे अपने एलटीसी को समाप्त कर देते है तो अधिकांश लाइटकॉइन धारक लाभ कमाएंगे!
    हलाकि, बढ़ते एमवीआरवी ज्यादातर दीर्धकालिक लाइटकॉइन धारक है जो अपने होल्डिंग्स को बेचने से लाभन्वित होंगे!
    भले ही लम्बी अवधि के एलटीसी धारको के लिए अपनी होल्डिंग बेचने के लिए प्रोत्साहन हो लाभ के लिए, वे इसके बजाय होल्डिंग्स का सहारा ले रहे है! और आश्चर्यजनक रूप से, इस प्रकार का व्यवहार अल्पकालिक व्यपारियो द्वारा प्रदर्शित किया जा रहा है!

    इस प्रकार कहा जा सकता है की लाइटकॉइन बिटपे उपयोगकर्ताओं के लिए भुगतान का एक पसंदीदा तरीका बन गया है!
    एलटीसी के एमवीआरवी अनुपात को पढ़ने से लम्बी अवधि के धारको पर दबाव पड सकता है!

    Latest stories

    - Advertisement - spot_img

    You might also like...